रीज़ा

riza  वह चोरी-चोरी मुझे देखती है और जब मैं उसे देखता हूँतो नजरे चुरालेती  है। वह अक्सर अपने दोस्तो से मेरे बारे में बाते करती है। कई बार ऐसा लगा कि वह मेरे पास आने का बहाना खोजती है और मुझ से बाते करना चाहती है। ऐसा लगता है कि वह सच में मुझसे प्यार करती है। और मुझे भी उससे प्यार हो गया हैयह मुझे उससे बोल देना चाहिए या उसके बोलने का इंतजार करना चाहिए। लड़की अक्सर पहल करने से डरती हैलेकिन उसका व्यवहार बता देता कि वह प्यार में हैं।

रीजा अरैंज लव कहानी के टाईटल से ही आपके मन में यह उत्सुकता होने लगी होगी कि अरैंज मैरिज तो आप जानते हैं लेकिन अरैंज लव कैसे और क्या हो सकता है। कहानी पढ़ने के बाद आप पायेंगे कि यह एक परफेक्ट अरैंज लव स्टोरी हैजो हाई स्कूल से शुरू होकरकॉलेज लाईफ से होती हुईआगे बढ़ती है।

REEZA manvendra singh

जब लेखक के एक दोस्त को पता चला कि वह कोई कहानी लिख रहा है। तब उसने लेखक से कहा किहर एक युवक की अपनी एक कहानी होती हैलेकिन हर किसी की कहानी किताब में छप नहीं पाती है। फिर लेखक ने इस कहानी कोऐसे लिखा कि हर पढ़ने वाले युवक को यह एहसास अवश्य हो कि वह खुद के जीवन की कहानी पढ़ रहा है।

reeza arrange love    reeza arrange love 

reeza arrange love    reeza arrange love 

reeza arrange love  reeza arrange love 

reeza arrange love reeza arrange love 

reeza arrange love reeza arrange love 

riza riza riza riza riza riza

written by Manvendra Singhअगर आपके पास भी हिंदी या english में कोई अच्छी कबिता, कहानी, या आर्टीकल है जो आप livepathshala.com पर पोस्ट करना चाहते हैं। तो आप अपना लेख हमें भेज सकते हैं । पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ पोस्ट करेंगें। आप अपना लेख हमारे पास भेजने के लिए नीचे दी लिंक पर क्लिक करें। Post your article/ अपना लेख हमारे पास भेजने के लिए यहाँ क्लिक करें     अगर आपको यह कहानी पसंद आई तो इसे like, share and comments जरूर करें

share your thoughts

comments